Wednesday, November 20, 2019

न्यूज़ अलर्ट
1) खूंखार आतंकी बगदादी की मौत को लेकर ट्रंप ने बोला झूठ? ताजा रिपोर्ट्स में नए खुलासे से मची खलबली.... 2) बैन झेलने के बाद Lionel Messi की अर्जेंटीना फुटबॉल टीम में हुई वापसी.... 3) येस बैंक को सितंबर तिमाही में हुआ 629 करोड़ रुपये का एकीकृत घाटा.... 4) महाराष्‍ट्र में सरकार गठन पर बोले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, लोगों को जल्‍द ही पता चल जाएगा कि....... 5) कांग्रेस का दावा, WhatsApp स्पाइवेयर के जरिए प्रियंका गांधी का फोन भी किया गया हैक.... 6) बीच पर छठ पूजा देखने पहुंचे ऋतिक रोशन.... 7) अनु मलिक पर एक बार फिर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप, नेहा भसीन ने कहा ‘दरिंदा'....
नाबालिग लड़कियों को ब्लेड से डराकर बलात्कार करने वाला सीरियल रेपिस्ट गिरफ्तार
Wednesday, August 31, 2016 9:41:26 AM - By एजेंसी

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी
वसई में पुलिस ने एक ऐसे शख्स को पकड़ा है, जिस पर फिलहाल दो नाबालिगों के साथ बलात्कार का मामला दर्ज हुआ है, लेकिन सूत्रों के मुताबिक आरोपी सीरियल रेपिस्ट है जो ब्लेड के जरिए पीड़ितों को डरा धमकाकर उनका शारीरिक शोषण करता था.

मामला 7 अगस्त का है, जब आरोपी की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में कैद हुईं. मुंबई से सटे वसई पश्चिम में तेज चाल से चलता यह शख्स पहले कैमरे की जद से बाहर गया. उसने 14 साल की एक बच्ची को पर्ची दिखाकर पता पूछा. फिर कैमरे ने उसकी तस्वीरें कैद कीं जिसमें बच्ची उसे पर्ची पर लिखा पता बता रही है.

पुलिस के मुताबिक आरोपी पीड़ित को फ्लैट दिखाने के बहाने अंदर ले गया. ब्लेड दिखाकर उसे डरा धमकाकर उसके साथ रेप किया. वसई से एडीशनल एसपी योगेश कुमार के मुताबिक "सात अगस्त को मामला आया था, फरियादी माइनर है. लड़के ने एड्रेस की स्लिप दिखाकर पता पूछा ब्लेड निकाला, उसका डर दिखाकर शारीरिक शोषण किया, उसका मोबाइल भी लेकर गया. आरोपी फरार था. उसे पकड़ने की हमारी कोशिश जारी थी 28 अगस्त को ट्रैप लगाया उसी हुलिए से मिलता-जुलता एक शख्स हमारी टीम को दिखा. फिर ट्रैप लगाकर हमने उसे अरेस्ट किया."

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल लिया है, लेकिन वह उससे पूछताछ कर यह जानने की कोशिश में जुटी है कि उसने और ऐसी कितनी वारदातों को अंजाम दिया है. एडीशनल एसपी का कहना है " हमारे पास एक और मामला सामने आया है, जिसमें आरोपी वही है. दूसरे पीड़ित के साथ ब्लेड दिखाकर शारीरिक शोषण किया है."


पोस्को एक्ट लागू होने से अब तक महाराष्ट्र में बच्चों के यौन शोषण के मामले छह गुने बढ़े हैं. लेकिन 11000 से ज्यादा मामले अदालतों में लंबित हैं. इस मामले में भी फिलहाल आरोपी को अदालत ने पुलिस हिरासत में भेज दिया है. उसके जुबान खोलने पर ही पता लगेगा कि कितने बच्चों को उसने अपना शिकार बनाया है.