Wednesday, November 20, 2019

न्यूज़ अलर्ट
1) खूंखार आतंकी बगदादी की मौत को लेकर ट्रंप ने बोला झूठ? ताजा रिपोर्ट्स में नए खुलासे से मची खलबली.... 2) बैन झेलने के बाद Lionel Messi की अर्जेंटीना फुटबॉल टीम में हुई वापसी.... 3) येस बैंक को सितंबर तिमाही में हुआ 629 करोड़ रुपये का एकीकृत घाटा.... 4) महाराष्‍ट्र में सरकार गठन पर बोले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, लोगों को जल्‍द ही पता चल जाएगा कि....... 5) कांग्रेस का दावा, WhatsApp स्पाइवेयर के जरिए प्रियंका गांधी का फोन भी किया गया हैक.... 6) बीच पर छठ पूजा देखने पहुंचे ऋतिक रोशन.... 7) अनु मलिक पर एक बार फिर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप, नेहा भसीन ने कहा ‘दरिंदा'....
बैन झेलने के बाद Lionel Messi की अर्जेंटीना फुटबॉल टीम में हुई वापसी
Sunday, November 3, 2019 7:03:13 PM - By खेल डेस्क

Lionel Messi
स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी (Lionel Messi) की तीन महीने के बैन के बाद अर्जेंटीना की राष्ट्रीय टीम में वापसी हुई है. मेसी को ब्राजील और उरुग्वे के खिलाफ होने वाले दोस्ताना मुकाबले के लिए टीम में शामिल किया गया है. जुलाई में कोपा अमेरिका में तीसरे स्थान के लिए हुए मैच के बाद से मेसी ने अर्जेंटीना टीम (Argentina Team)के लिए नहीं मैच नहीं खेला है. उस मैच में 32 वर्षीय खिलाड़ी को रेड कार्ड मिला था और अर्जेंटीना को चिली के खिलाफ 2-1 से हार झेलनी पड़ी थी. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, मेसी ने मैच के बाद कहा था कि कोपा अमेरिका 'भ्रष्ट' है जिसके कारण कोनबेमोल ने शुरुआत में उनपर 50,000 डॉलर का जुर्माना लगाया और उन्हें निलंबित कर दिया था.

मेसी बैन के कारण अर्जेंटीना के लिए चार मैच नहीं खेले थे जिसमें चिली, मेक्सिको, जर्मनी और इक्वाडोर के खिलाफ हुए मुकाबले शामिल हैं. दो बार की वर्ल्डकप चैंपियन अर्जेंटीना 15 नवंबर को ब्राजील और तीन दिन बाद इजरायल का सामना करेगी.