Wednesday, November 20, 2019

न्यूज़ अलर्ट
1) खूंखार आतंकी बगदादी की मौत को लेकर ट्रंप ने बोला झूठ? ताजा रिपोर्ट्स में नए खुलासे से मची खलबली.... 2) बैन झेलने के बाद Lionel Messi की अर्जेंटीना फुटबॉल टीम में हुई वापसी.... 3) येस बैंक को सितंबर तिमाही में हुआ 629 करोड़ रुपये का एकीकृत घाटा.... 4) महाराष्‍ट्र में सरकार गठन पर बोले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, लोगों को जल्‍द ही पता चल जाएगा कि....... 5) कांग्रेस का दावा, WhatsApp स्पाइवेयर के जरिए प्रियंका गांधी का फोन भी किया गया हैक.... 6) बीच पर छठ पूजा देखने पहुंचे ऋतिक रोशन.... 7) अनु मलिक पर एक बार फिर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप, नेहा भसीन ने कहा ‘दरिंदा'....
महेश पाटिल की ठाणे ग्रामीण में बारो पर कार्रवाई शूरू- एक साथ 3 बार पर छापा
Thursday, May 19, 2016 8:56:55 AM - By मुबारक शेख

एक साथ 3 बार पर छापा
मुम्बई से सटे थाना ग्रामीण में सोमवार को महेश पाटिल ने SP का पदभार संभाला हैं, पाटिल के आते ही काशीमीरा,मीरा रोड के एक साथ 3 लेडीज बारो पर छापामारी हुई है।
बता दे की सरकार और बार मालिको की लंबे समय से चली आ रही कानूनी लड़ाई को पुरे 10 साल हो रहे है ,मामला देश की सब से बड़ी अदालत सुप्रीम कोर्ट में पहुँचने के बाद माननीय अदालत ने महाराष्ट्र सरकार के रवैये को लेकर कई बार लताड़ा भी है।
सरकारी सूत्रो के अनुसार मुंबई शहर के अलावा सब से ज्यादा लेडीज बारो में नियमो के उल्लंघन की शिकायते मुंबई के आस पास के इलाको से लगातार मिल रही थी जिस में थाना ग्रामीण प्रमुख तौर पर शामिल हैं।
सूत्रो की माने तो राज्य के मुख्यमंत्री फडणवीस ने वर्तमान हालात को ध्यान में रखते हुए लेडीज बारो के खिलाफ कडा रवैया अपनाने वाले डीसीपी महेश पाटिल को हाल ही में थाना ग्रामीण के SP के पद पर मुम्बई से स्थानांतरित किया हैं।
बीते सोमवार को महेश पाटिल ने यहाँ का चार्ज संभाला और आज(बुधवार)को रात 8 बजे से एक साथ 'के नाईट' 'एस-9' और 'ग्रीन चिल्ली' नामक लेडीज बार पर छापा मारी की कार्रवाई शूरू कर दी।
मिली जानकारी के अनुसार उपरोक्त तीनो बारो से पुलिस ने 25 से अधिक बार गर्ल और 54 ग्राहकों पर कार्रवाई की ।
पुलिस सूत्रो के अनुसार इन बारो पर अश्लीलता परोसने और लडकिया छिपाने के तहत 294,308,370 कार्रवाई की जा सकती हैं।
जब SP महेश पाटिल से पूछा गया तो उन्होंने साफ शब्दों में कहा कि उनके क्षेत्र में कोई भी नियमो का उल्लंघन करेगा तो उसे बक्शा नही जायेगा।