Monday, October 26, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) एलजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का निधन.... 2) पैसे देकर टीआरपी खरीदने का काम कर रहा था रिपब्लिक टीवी, दो गिरफ्तार.... 3) आज इतिहास रच सकते हैं विराट कोहली, बन जाएंगे सबसे बड़े T-20 बल्लेबाज!.... 4) कुवैत लेकर आ रहा नया कानून, आठ लाख से ज्यादा भारतीयों के वीजा पर संकट.... 5) 15 अक्तूबर से क्रमबद्ध तरीके से खुलेंगे स्कूल, शुरूआती दौर में नहीं होगा छात्रों का मूल्यांकन.... 6) दिन-ब-दिन गिरती जा रही संजय दत्त की सेहत, कैंसर के इलाज के बीच सामने आई नई फोटोज.... 7) हाथरस मामले को सुलगाने के लिए बनी वेबसाइट! अब FIR दर्ज....
12 घंटे में US की बेस्ट सेलर बनी प्रियंका चोपड़ा की किताब 'Unfinished', एक्ट्रेस ने यूं जताया आभार
Saturday, October 3, 2020 2:14:50 PM - By न्यूज डेस्क

प्रियंका चोपडा
ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा ने शुक्रवार को अपने संस्मरण के कवर पेज की तस्वीर शेयर की। संस्मरण का नाम उन्होंने अनफिनिश्ड रखा है और इसका गहरा अर्थ बताया है। प्रियंका चोपड़ा ने संस्मरण पर काम करने और इस प्रक्रिया में अतीत के साथ सामंजस्य स्थापित करने के अनुभव को भी साझा किया। प्रियंका की किताब पिछले 12 घंटे में अमेरिका (यूएस) की बेस्ट सेलर बन गई है।

प्रियंका चोपड़ा ने लिखा है- "विडंबना यह है कि मैंने इस संस्मरण को सालों पहले शुरू किया था। 20 वर्षों से एक सार्वजनिक व्यक्ति होने के नाते, इतना जीवन जीने के लिए और व्यक्तिगत रूप से और पेशेवर रूप से मेरी सूची की जाँच करने के लिए चीजों की एक लंबी सूची के साथ, मैं बहुत ज्यादा # कुशल हूं। लेकिन संस्मरण लिखने के बारे में मजेदार बात यह है कि यह आपको चीजों को अलग तरह से देखने के लिए मजबूर करता है, बहुत सारी चीजों को समेटते हुए आपने सोचा था कि आपने क्या डाला क्या छोड़ा। ऐसा करने के बाद मुझे एहसास हुआ कि "अधूरा" होना मेरे लिए गहरा अर्थ है, और वास्तव में मेरे जीवन के सबसे आम धागों में से एक है।"