Tuesday, October 27, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) एलजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का निधन.... 2) पैसे देकर टीआरपी खरीदने का काम कर रहा था रिपब्लिक टीवी, दो गिरफ्तार.... 3) आज इतिहास रच सकते हैं विराट कोहली, बन जाएंगे सबसे बड़े T-20 बल्लेबाज!.... 4) कुवैत लेकर आ रहा नया कानून, आठ लाख से ज्यादा भारतीयों के वीजा पर संकट.... 5) 15 अक्तूबर से क्रमबद्ध तरीके से खुलेंगे स्कूल, शुरूआती दौर में नहीं होगा छात्रों का मूल्यांकन.... 6) दिन-ब-दिन गिरती जा रही संजय दत्त की सेहत, कैंसर के इलाज के बीच सामने आई नई फोटोज.... 7) हाथरस मामले को सुलगाने के लिए बनी वेबसाइट! अब FIR दर्ज....
सुशांत केस में AIIMS की फाइनल रिपोर्ट, मर्डर नहीं हुआ, एक्टर ने की थी खुदकुशी
Saturday, October 3, 2020 2:08:38 PM - By न्यूज डेस्क

सुशांत सिंह
सुशांत सिंह राजपूत केस में एम्स ने फाइनल रिपोर्ट दे दी है। फॉरेंसिंक विभाग के हेड डॉक्टर सुधीर गुप्ता ने कहा कि सुशांत ने खुदकुशी की थी। उन्होंने ये भी कहा कि सुशांत की मौत सुसाइड का क्लियर केस है। अभिनेता का मर्डर नहीं हुआ था। मर्डर के केस को रूल आउट कर दिया गया है।

सुशांत का शव 14 जून 2020 को उनके मुंबई स्थित आवास में पाया गया था। शुरुआत में मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी। इसके बाद इस मामले में सुशांत के पिता के.के. सिंह ने पटना के राजीवनगर थाना में एक मामला दर्ज करवाया। बाद में सुशांत और स्थानीय लोगों की मांग पर मुख्यमंत्री ने इस मामले की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) से जांच कराने की अनुशंसा कर दी थी। अभी सीबीआई के अलावा एनसीबी और ईडी भी मामले की जांच में जुटी हुई है।