Tuesday, October 27, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) एलजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का निधन.... 2) पैसे देकर टीआरपी खरीदने का काम कर रहा था रिपब्लिक टीवी, दो गिरफ्तार.... 3) आज इतिहास रच सकते हैं विराट कोहली, बन जाएंगे सबसे बड़े T-20 बल्लेबाज!.... 4) कुवैत लेकर आ रहा नया कानून, आठ लाख से ज्यादा भारतीयों के वीजा पर संकट.... 5) 15 अक्तूबर से क्रमबद्ध तरीके से खुलेंगे स्कूल, शुरूआती दौर में नहीं होगा छात्रों का मूल्यांकन.... 6) दिन-ब-दिन गिरती जा रही संजय दत्त की सेहत, कैंसर के इलाज के बीच सामने आई नई फोटोज.... 7) हाथरस मामले को सुलगाने के लिए बनी वेबसाइट! अब FIR दर्ज....
Dolly बनकर भूमि चलीं आयुष्मान खुराना की राह, अगली फिल्म में करेंगी Gandi Baat
Monday, September 21, 2020 11:21:31 PM - By न्यूज डेस्क

भूमि पेडनेकर
बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) ने पिछले कुछ सालों में अपने अलग-अलग किरदारों के जरिए फिल्म इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है. भूमि और आयुष्मान ने 'दम लगा के हईशा', (Dum Laga Ke Haisha) 'शुभ मंगल सावधान' (Subh Mangal Savdhan) और बाला (Bala) जैसी हिट फिल्मों में काम किया है. वहीं आयुष्मान और भूमि हिट फिल्म देने के मामले में ही एक जैसे नहीं हैं बल्कि दोनों एक-दूसरे की फिल्मों के आईडियाज को भी फॉलो करते हैं.

ये तो हम सभी जानते हैं कि आयुष्मान खुराना ने अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' (Dream Girl) में एक ऐसा किरदार निभाया था, जो एक ऐसे कॉल सेंटर में काम करता है जहां वह लड़की की आवाज में रातों को मर्दों से प्यार भरी बातें करता है. अब आयुष्मान के बाद भूमि भी उनके नक्शे कदमों पर चल पड़ी हैं. हम यहां बात कर रहे हैं फिल्म 'डॉली किट्टी और वो चमकते सितारे' (Dolly Kitty Aur Woh Chamakte Sitare) की, जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है. इस फिल्म में भूमि पेडनेकर के साथ कोंकणा सेन शर्मा (Konkona Sen Sharma ), विक्रांत मेसी (Vikrant Massey), अमोल पालेकर (Amol Palekar), कुब्रा सैत (Kubbra Sait) और करण कुंद्रा (Karan Kundra) जैसे शानदार कलाकार अहम किरदार में नज़र आएंगे. इस फिल्म को एकता कपूर (Ekta Kapoor) ने प्रड्यूस किया है. इस फिल्म की कहानी महिलाओं की शारीरिक इच्छाओं पर बेस्ड है.