Thursday, July 9, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) जियो ने लॉन्च किया वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप 'जियो मीट '.... 2) बीएमसी की लापरवाही से जा रही स्वास्थ्यकर्मियों की जान.... 3) मुंबई में सेवानिवृत्ति समारोह संपन्न.... 4) चीन ने की बड़ी हिमाकत , भारत दे रहा उसका जवाब.... 5) अपर्याप्त संख्याबल के कारण सहार पुलिस स्टेशन में लगभग 1870 प्रवासी मजदूरों के आवेदन पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं- विधायक पराग अलवनी.... 6) गृह मंत्रालय ने दी बड़ी छूट, घर जा सकेंगे प्रवासी मजदूर.... 7) ग्रह मंत्रालय ने दी बड़ी छूट, घर जा सकेंगे प्रवासी मजदूर....
नहीं चला लाल कप्तान का जादू, पहले दिन ही सैफ की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम
Saturday, October 19, 2019 4:12:15 PM - By फ़िल्म डेस्क

फ़िल्म का एक दृश्य
बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान की 18 अक्टूबर को रिलीज हुई फिल्म लाल कप्तान ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत धीमी शुरुआत की है. नवदीप सिंह के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सैफ काफी डेडली लुक में नजर आए हैं. फिल्म के ट्रेलर से जुड़ी जो पहली चीज किसी के भी जेहन में ठहर जाती है, वो है सैफ का अघोरी लुक. जटा जूट वाले राख में लिपटे सैफ का लुक भले ही बड़ा इंप्रेसिव है लेकिन फिल्म लोगों को कुछ खास इंप्रेस नहीं कर सकी.

सैफ अली खान, जोया हुसैन, आमिर भसीन, मानव वीजे, सौरभ सचदेवा और दीपक डोबरियाल स्टारर ये फिल्म बज बना पाने में उतनी ज्यादा कामयाब नहीं हुई. बात करें बॉक्स ऑफिस बिजनेस की तो ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि फिल्म पहले दिन 60 से 70 लाख रुपये तक की कमाई कर पाएगी. वहीं कुछ विशेषज्ञों ने ये भी कयास लगाए हैं कि फिल्म 1 से डेढ़ करोड़ रुपये के आसपास का बिजनेस पहले दिन में करेगी.

कितना है लाल कप्तान का बजट?

फिल्म का बजट 150 करोड़ रुपये के आसपास बताया जा रहा है और इस हिसाब से फिल्म का पहले दिन का बजट बहुत ज्यादा कम है. क्योंकि फिल्म को लेकर दर्शकों को रुझान कम ही है और इसका रिव्यू भी खास अच्छा नहीं है इसलिए इस बात की भी संभावनाएं कम ही हैं कि फिल्म के बिजनेस का ग्राफ बहुत तेजी से ऊपर जाएगा. देखना होगा कि फिल्म पहले वीकेंड में क्या कमाल कर पाती है.