Wednesday, November 20, 2019

न्यूज़ अलर्ट
1) खूंखार आतंकी बगदादी की मौत को लेकर ट्रंप ने बोला झूठ? ताजा रिपोर्ट्स में नए खुलासे से मची खलबली.... 2) बैन झेलने के बाद Lionel Messi की अर्जेंटीना फुटबॉल टीम में हुई वापसी.... 3) येस बैंक को सितंबर तिमाही में हुआ 629 करोड़ रुपये का एकीकृत घाटा.... 4) महाराष्‍ट्र में सरकार गठन पर बोले शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, लोगों को जल्‍द ही पता चल जाएगा कि....... 5) कांग्रेस का दावा, WhatsApp स्पाइवेयर के जरिए प्रियंका गांधी का फोन भी किया गया हैक.... 6) बीच पर छठ पूजा देखने पहुंचे ऋतिक रोशन.... 7) अनु मलिक पर एक बार फिर लगे यौन उत्पीड़न के आरोप, नेहा भसीन ने कहा ‘दरिंदा'....
सऊदी अरब: मदीना में भयानक सड़क हादसा, 35 विदेशियों की मौत
Friday, October 18, 2019 12:58:46 AM - By सैय्यद ज़हूर आलम

घटना स्थल
सऊदी अरब के पश्चिमी इलाके में गुरुवार तड़के एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें 35 लोगों की जान चली गयी. हादसे में चार अन्य घायल भी हुए हैं. सरकारी मीडिया के अनुसार मदीना शहर में एक बस और एक भारी वाहन की टक्कर हो जाने से 35 विदेशियों की मौत हो गयी.
मदीना के पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सऊदी अरब के इस पश्चिमी शहर में बुधवार को यह हादसा हुआ. इसमें एक निजी चार्टर्ड बस और एक लोडर की टक्कर हो गयी. हादसे के शिकार लोग अरब और एशियाई तीर्थयात्री थे. घायलों को अल हमना अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है. तेल पर आर्थिक निर्भरता को कम करने के प्रयास में सऊदी अरब धार्मिक पर्यटन क्षेत्र को सालभर जारी रखना चाहता है. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया है.