Tuesday, January 19, 2021

न्यूज़ अलर्ट
1) याद किये गए काकोरी के शहीद .... 2) "इंतेज़ार" के लिए शूट होगा एक हॉरर रैप प्रमोशनल सांग.... 3) पेंशनभोगियों के लिए EPFO ने जारी किया अलर्ट, नवंबर में न करें ये काम.... 4) वंदे भारत मिशन: विदेशों से 6.87 लाख से अधिक भारतीय लौटे, विदेश मंत्रालय ने दी जानकारी.... 5) यमुना एक्सप्रेसवे पर हादसा: दिल्ली से औरैया जा रही वोल्वो बस पलटी, 10 से ज्यादा यात्री घायल.... 6) वोटों की गिनती के बीच अमेरिका में प्रदर्शन, पुलिस हिरासत में 60 प्रदर्शनकारी.... 7) शतक से चूके क्रिस गेल पर लगा जुर्माना, बल्ला फेंकना पड़ा मंहगा....
मुंबई: जिस्मफरोशी के धंधे का पुलिस ने किया भंडाफोड़- सीनियर अफसरों की सोसाइटी सवालों के घेरे में
Thursday, September 12, 2019 5:45:47 PM - By न्यूज़ डेस्क

बड़े अधिकारियों की सोसाइटी बड़े सवालों के घेरे में
मुंबई के आलीशान इलाकों में जिस्मफरोशी का धंधा कोई नई बात नहीं है लेकिन जब पॉश इलाके में जिम्मेदार अधिकारियों की सोसाइटी में जिस्मफरोशी का कारोबार होता हो तो शहर के लिए चिंता की बात है। दिल्ली के बाद अब मुबंई में भी पुलिस ने जिस्मफरोशी के धंधे का पर्दाफाश हुआ है। पुलिस द्वारा छापेमारी करने के बाद हुए खुलासे में सबसे चौकाने वाली बात ये है कि इसमें कई बड़े अफसरों के होने की भी आशंका जताई जा रही है। इस सोसाइटी में अफसरों की बड़ी संख्या रहती है।

मामला मुंबई के ओशिवरा इलाके का है। सूत्रों की खबर पर जब पुलिस ने छापा मारा तो मौके पर ही सोसाइटी की गैलेक्सी बिल्डिंग के एक फ्लैट से तीन महिलाओं को नकदी के साथ रंगे हाथ पकड़ा गया। पुलिस द्वारा गिरफ्तार की गई तीनो महिलाओं में दो की उम्र 21 व 19 वर्ष बताई जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक इन दोनों से जबरन जिस्मफरोशी कराई जा रही थी। जबकि तीसरी महिला शबाना शेख जिसकी उम्र 45 वर्ष है, वह ग्राहकों के लिए दलाली करती थी। शबाना के खिलाफ अनैतिक देह व्यापार का केस लगाया गया है।

मुंबई पुलिस ने आरोपी महिला को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया। इसके साथ ही अन्य दोनों महिलाओं को सुधार गृह भेज दिया गया है।

मुंबई में जिस्मफरोशी का ये कोई पहला मामला नहीं है। इसके पहले भी लगातार पकड़े जाते रहे हैं। साल 2014 में मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच ने पाटलिपुत्र सोसाइटी में छापा मारकर इस धंधे में लिप्त लोगों को पकड़ा था। वह फ्लैट एक पूर्व पुलिस अधिकारी और वर्तमान राजनेता का होने की बात तब सामने आई थी। लेकिन मामला दबा दिया गया था।