Tuesday, October 27, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) एलजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का निधन.... 2) पैसे देकर टीआरपी खरीदने का काम कर रहा था रिपब्लिक टीवी, दो गिरफ्तार.... 3) आज इतिहास रच सकते हैं विराट कोहली, बन जाएंगे सबसे बड़े T-20 बल्लेबाज!.... 4) कुवैत लेकर आ रहा नया कानून, आठ लाख से ज्यादा भारतीयों के वीजा पर संकट.... 5) 15 अक्तूबर से क्रमबद्ध तरीके से खुलेंगे स्कूल, शुरूआती दौर में नहीं होगा छात्रों का मूल्यांकन.... 6) दिन-ब-दिन गिरती जा रही संजय दत्त की सेहत, कैंसर के इलाज के बीच सामने आई नई फोटोज.... 7) हाथरस मामले को सुलगाने के लिए बनी वेबसाइट! अब FIR दर्ज....
संजू सैमसन और राहुल तेवतिया की धमाकेदार पारी के दम पर राजस्थान ने पंजाब को 4 विकेट से हऱाया
Monday, September 28, 2020 12:05:26 AM - By खेल डेस्क

सांकेतिक चित्र
संजू सैमसन (Sanju Samson) और राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) की धमाकेदार पारी दम पर राजस्थान ने पंजाब को 4 विकेट से हरा दिया. सैमसन ने 85 रन की पारी खेली और तेवतिया ने 31 गेंद पर 53 रन बनाकर राजस्थान के लिए लक्ष्य आसान कर दिया. तेवतिया ने शेल्डन कॉटरेल के एक ओवर में 5 छक्के जमाकर राजस्थान के लिए लक्ष्य आसान कर दिया. तेवतिया ने भी अर्धशतकीय पारी खेली. इससे पहले किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP) ने पहले बल्लेबाजी का न्योता मिलने पर राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ इंडियन प्रीमियर लीग मैच में दो विकेट पर 223 रन बनाये. किंग्स इलेवन की तरफ से मयंक अग्रवाल ने 106 और कप्तान केएल राहुल ने 69 रन बनाये. एक तरफ जहां मैच में केएल राहुल और मयंक अग्रवाल ने शारजाह के मैदान पर चौकों-छक्कों की बरसात की तो वहीं दूसरी ओर राजस्थान के बल्लेबाजों ने भी जवाबी कार्यवाही करते हुए तेजी से रन बनाए.
स्टीव स्मिथ 27 गेंद पर 50 रन बनाकर आउट हुए, सैमसन के साथ दूसरे विकेट के लिए तेजी से 61 रनों की साजेदारी की और राजस्थान की पारी को संभाला. मैच के आखिरी ओवरों में राहुल तेवतिया (Rahul Tewatia) ने विस्फोटक बल्लेबाजी कर राजस्थान के लिए जीत आसान कर दी. Rahul Tewatia ने 18वें ओवर में 5 छक्के जमाए जिसने मैच का पासा पूरी तरह से राजस्थान की ओर मोड़ दिया. मैच मे संजू को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया.