Tuesday, October 27, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) एलजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का निधन.... 2) पैसे देकर टीआरपी खरीदने का काम कर रहा था रिपब्लिक टीवी, दो गिरफ्तार.... 3) आज इतिहास रच सकते हैं विराट कोहली, बन जाएंगे सबसे बड़े T-20 बल्लेबाज!.... 4) कुवैत लेकर आ रहा नया कानून, आठ लाख से ज्यादा भारतीयों के वीजा पर संकट.... 5) 15 अक्तूबर से क्रमबद्ध तरीके से खुलेंगे स्कूल, शुरूआती दौर में नहीं होगा छात्रों का मूल्यांकन.... 6) दिन-ब-दिन गिरती जा रही संजय दत्त की सेहत, कैंसर के इलाज के बीच सामने आई नई फोटोज.... 7) हाथरस मामले को सुलगाने के लिए बनी वेबसाइट! अब FIR दर्ज....
मुंबई में ड्रग केस की जांच कर रही NCB की बिल्डिंग में लगी आग
Monday, September 21, 2020 11:12:06 PM - By न्यूज डेस्क

घटना स्थल
मुंबई की एक्सचेंज बिल्डिंग में आग लगने की घटना सामने आई है. बता दें कि इसी बिल्डिंग में एनसीबी का दफ्तर भी है जो बॉलीवुड में ड्रग्स केस की जांच कर रही है.

दक्षिण मुंबई की जिस एक्सचेंज बिल्डिंग में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) का दफ्तर है वहां सोमवार दोपहर करीब 1 बजे आग लग गई. इस हादसे में एनसीबी के अधिकारी बाल बाल बचे. फायर ब्रिगेड ने वक्त रहते आग पर काबू पा लिया और उसे इमारत के बडे हिस्से में फैलने से रोक दिया.

मुंबई में एनसीबी के उप निदेशक मुथा अशोक जैन के मुताबिक दोपहर के वक्त जब वे इमारत की तीसरी मंजिल पर अपने दफ्तर में मौजूद थे तो अचानक वहां धुआं फैलने लगा. पहले उन्हें लगा कि एयरकंडीशनिंग मशीन में आग लगी है लेकिन जल्द ही सहकर्मियों ने बताया कि उनके दफ्तर के ठीक नीचे, दूसरी मंजिल पर आग की चपेट में आ गई है. जैन ने तुरंत इसके बाद अपने दफ्तर की बिजली का मेन स्विच बंद किया और सभी कर्मचारियों को फायर ड्रिल के मुताबिक तुरंत बाहर निकलने का निर्देश दिया. ड्रग्स के मामले में पकडे गये आरोपियों को भी तुरंत इमारत से सुरक्षित निकाल लिया गया.