Thursday, July 9, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) जियो ने लॉन्च किया वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग ऐप 'जियो मीट '.... 2) बीएमसी की लापरवाही से जा रही स्वास्थ्यकर्मियों की जान.... 3) मुंबई में सेवानिवृत्ति समारोह संपन्न.... 4) चीन ने की बड़ी हिमाकत , भारत दे रहा उसका जवाब.... 5) अपर्याप्त संख्याबल के कारण सहार पुलिस स्टेशन में लगभग 1870 प्रवासी मजदूरों के आवेदन पर अब तक कोई कार्रवाई नहीं- विधायक पराग अलवनी.... 6) गृह मंत्रालय ने दी बड़ी छूट, घर जा सकेंगे प्रवासी मजदूर.... 7) ग्रह मंत्रालय ने दी बड़ी छूट, घर जा सकेंगे प्रवासी मजदूर....
सऊदी अरब: मदीना में भयानक सड़क हादसा, 35 विदेशियों की मौत
Friday, October 18, 2019 12:58:46 AM - By सैय्यद ज़हूर आलम

घटना स्थल
सऊदी अरब के पश्चिमी इलाके में गुरुवार तड़के एक भीषण सड़क हादसा हुआ जिसमें 35 लोगों की जान चली गयी. हादसे में चार अन्य घायल भी हुए हैं. सरकारी मीडिया के अनुसार मदीना शहर में एक बस और एक भारी वाहन की टक्कर हो जाने से 35 विदेशियों की मौत हो गयी.
मदीना के पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सऊदी अरब के इस पश्चिमी शहर में बुधवार को यह हादसा हुआ. इसमें एक निजी चार्टर्ड बस और एक लोडर की टक्कर हो गयी. हादसे के शिकार लोग अरब और एशियाई तीर्थयात्री थे. घायलों को अल हमना अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

अधिकारियों ने मामले की जांच शुरू कर दी है. तेल पर आर्थिक निर्भरता को कम करने के प्रयास में सऊदी अरब धार्मिक पर्यटन क्षेत्र को सालभर जारी रखना चाहता है. भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हादसे पर दुख जताया है.