Friday, October 23, 2020

न्यूज़ अलर्ट
1) एलजेपी नेता व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान का निधन.... 2) पैसे देकर टीआरपी खरीदने का काम कर रहा था रिपब्लिक टीवी, दो गिरफ्तार.... 3) आज इतिहास रच सकते हैं विराट कोहली, बन जाएंगे सबसे बड़े T-20 बल्लेबाज!.... 4) कुवैत लेकर आ रहा नया कानून, आठ लाख से ज्यादा भारतीयों के वीजा पर संकट.... 5) 15 अक्तूबर से क्रमबद्ध तरीके से खुलेंगे स्कूल, शुरूआती दौर में नहीं होगा छात्रों का मूल्यांकन.... 6) दिन-ब-दिन गिरती जा रही संजय दत्त की सेहत, कैंसर के इलाज के बीच सामने आई नई फोटोज.... 7) हाथरस मामले को सुलगाने के लिए बनी वेबसाइट! अब FIR दर्ज....
ओडीशा के नक्सल इलाके की पहली आदिवासी लड़की बनी पायलट, जल्द करेगी आसमान से बातें
Tuesday, September 10, 2019 - 1:04:34 AM - By न्यूज डेस्क

ओडीशा के नक्सल इलाके की पहली आदिवासी लड़की बनी पायलट, जल्द करेगी आसमान से बातें
अनुप्रिया
ओडीशा के नक्सल प्रभावित जिले मलकानगिरी की रहने वाली अनुप्रिया लकड़ा ने इलाके पहली आदिवासी महिला पायलट बनकर इतिहास रच दिया है। अनुप्रिया लकड़ा जल्द ही बतौर को-पायलट एक निजी विमान सेवा कंपनी ज्वाइन करने वाली हैं।

अनुप्रिया के पिता मारिनियास लकड़ा ओडिशा पुलिस में हवलदार हैं और मां यास्मीन लकड़ा एक गृहणी हैं। बेटी की कामयाबी पर अनुप्रिया की मां ने कहा कि पिछड़े इलाके से होने के कारण लोग कहते थे कि वह ऐसा नहीं कर पाएगी, लेकिन उसने उन्हें गलत साबित कर दिया है। हमें उस पर बहुत गर्व महसूस हो रहा है।